Dubai Call Girl Chudai
My name is Ritika. I am 19 years old. My mom’s name is Divya. She is 40+, but wo bahut sexy aur chudakkad aurat ha. Mere dad ki death ke bad maine usko bahut logon se chudwate dekha hai. Chalo friends main aapko apna real life experience batati hu. Mujhe sex karne ka bahut shaunk tha. But maine abhi tak sex nahi kiya tha. Dubai Call Girl Chudai
Lekin main roz raat ko porn movie dekh kar apni chut mein ungli kiya karti thi. Ek din raat ko door ki bell baji, aur mom ne door khola. Tabhi 3 habshiyo jaise aadmi andar aaye. Wo log mom ke friends hi the. Mom ne unko hall mein bithaya, aur mujhe kaha: Beta saamne aa kar baitho.
Wo log mujhe bahut ajeeb nazro se dekh rahe the. Maine bahut tight nighty pehni thi, jiski wajah se mere boobs baahar aa rahe the, aur main bahut zyada sexy lag rahi thi. Tab ek aadmi utha, aur mom ko side par le jaa kar kuch baat ki, aur wapas sofa par aa kar baith kya.
Tab mom andar se daaru ki bottle layi, aur mujhe kaha: Beta, uncles ko serve karo.
Main bahut shock ho gayi. Main uthi, aur uncles ko serve karne lagi. Pehle do uncles ko serve ki, to wo sirf mere boobs ko dekh rahe the. Lekin 3rd uncle ne to had hi paar kar di. Usne meri baaju pakdi, aur mere boobs par hath ferne laga. Maine mom ki taraf dekha to mom mujhe dekh kar smile kar rahi thi.
Ise Bhi Padhe – Sanskari Se Lund Ki Rani Ban Gai
Maine mom se gusse mein poocha: Ye sab kya hai?
To mom ne smile karte hue kaha: Beta ab tum jawan ho gayi ho. Aur ab tumhari bahut demand hai. Ye uncles tumhe chodna chaahte hai.
Main ye sab sun kar bahut shock hui.
Mom ne bola: In logon ne tumhare sath ek night ke 60000 diye hai. Please maan jao.
Maine jab paise dekhe to socha ki maza bhi milega aur paise bhi.
Fir maine mom ko bola: Theek hai. But gaand nahi marwaungi.
Mom ne gaand ki baat ko ignore kiya, aur mujhe kaha: Uncles ko ache se khush karna.
Ab wo log uthe, aur mujhe kiss karne lage. Wo log mujhe berehmo ki tarah noch rahe the. Ek uncle ne meri nighty ko center se pakda aur faad diya, aur meri bra aur panty bhi faad di. Main ab poori nangi thi. Mom ne bhi apne kapde nikaal diye the. Mom ke boobs bahut sexy aur gaand bahut badi thi. Ek-dum randi jaisi.
Ab un logon ne mujhe ek outfit diya, aur bole: Jao isko pehan kar aao.
Main room mein gayi aur maine wo outfit dekha, to wo outfit pornstars wala tha, jisme belts hoti hai. Ab maine wo pehan liya aur baahar aayi. Mom glasses mein daaru daal rahi thi, aur ab uncles bilkul nange the. Maine unke lund dekhe to main ghabra gayi. Kyunki un ke lund 10 ya 12inch ke honge, aur bahut mote the.
Mujhe dekh kar wo teeno bole: Wow kya mall hai Divya. Itne dino se kaha chhupa kar rakha tha?
Ab wo teeno mujhe par toot pade. Mujhe ghutno ke bal bithaya, aur mujhse apne lund suck karwane lage. Maine mana kiya, lekin wo mere muh mein lund ghusa rahe the. Wo mere muh ko bedardi se chod rahe the. Ab wo mujhe bedroom mein le aaye aur mujhe bed par patak diya. Mom bhi peeche aa gayi.
Ise Bhi Padhe – Auto Wale Ne Randi Bana Kar Choda
Ab ek uncle neeche let gaye, aur mujhe kaha: Apni chut mein mera lund daalo.
Main upar baithi to unka lund bahut bada hone ki wajah se andar nahi jaa raha tha. Tab mom peeche se aayi, aur meri chut mein vaseline lagayi, aur apni ek ungli meri chut mein ghusa di.
Mom ne un uncles se bola: Aaj isko khol do, aur Ritika ko randi bna do.
Neeche waale uncle ne thoda zor lagaya, to vaseline ki wajah se lund ka topa andar gaya. Mujhe laga ki mujhe koi kaat raha tha. Mujhe bahut zyada dard ho raha tha, jabki abhi sirf topi hi gayi thi. Ab usne ek aur jhatka lagaya, to aadha lund andar chala gaya. Ab to main marne wali thi. Meri aankhon mein aansu aa gaye the. Ye kahani aap HamariVasna par padh rahe hai.
Lekin uncles aur mom smile kar rahe the. Ab us uncle ne lund baahar nikala, to meri chut se blood aane laga. Meri seal khul chuki thi. Mom ne meri chut se blood saaf kiya, to uncle ne fir ek jhatke mein poora lund andar ghusa diya. Ab mujhe dard kam ho raha tha.
Abhi thoda-thoda maza aane laga tha. Main moan karne hi wali thi, ki peeche se doosra uncle aaya aur gaand chaatne laga. Mujhe ab bahut zyada maza aa raha tha. Main ab gaand utha-utha kar unka sath de rahi thi. 2nd uncle ne meri mom ko bola: Divya, Ritika ki gaand pe vaseline laga. Mom ne gaand mein vaseline lagayi, aur ek ungli poori gaand mein ghusa di. Main zor se cheekhi. Main ab samajh gayi ki uncle ab gaand maarne wala tha.
Maine mom se kaha: Maine aapko pehle bola tha ki gaand nahi marwaungi.
Mom uth kar aayi aur boli: Beta aaj tujhe ye log randi bana kar chhodhenge, aur randiyan to sab kaam karti hai.
Main uthne lagi to neeche waale uncle ne zor se pakad liya. Mom ne mere muh ko belt se band kar diya. Fir ek uncle peeche aaya, aur gaand pe lund set kiya, aur dhakka maara. Pehli dafa to lund zara bhi andar nahi gaya. Lekin doosri dafa zor se dhakka maara, jiski wajah se aadha lund andar chala gaya tha.
Ye mera pehla sex tha, aur pehle sex mein hi maine do-do 10inch ke lund liye the. Mom ab mere paas aayi aur mere muh ki belt kholi, to mujhe thoda aaram mila. Lekin uncle ke har ek jhatke se meri jaan nikal rahi thi. Ab mom aayi aur mujhe ass aur face par slap karne lage. 30minute ki chudai ke baad un dono ne apne lund nikaale, aur mere muh par aa gaye. Aur ek ne mere muh mein hi apna maal chhodha aur bola-
Aadmi: Agar ek drop bhi baahar aaya, to bahut zor se slap maarunga.
Ise Bhi Padhe – Bhaiya Ko Uksaya Chut Dikha Kar
Mujhe majboori mein peena pada, lekin wo tasty tha. Doosre aadmi ne bhi yahi kiya, aur teesre aadmi ko maine dekha to wo meri mom ki gaand maar raha tha. Mom bhi bahut maze se usse gaand marwa rahi thi. Ab hum sab jhad gaye the, to main bed par let gayi. ab ek uncle left aur 2nd uncle meri right side par aa kar so gaye.
Maine mom ko dekha to wo 3rd uncle ke upar hi sofa par so rahi thi. Main jab subha uthi, to uncle jaa chuke the, aur main room mein akeli thi. mom ne uncles se meri chut aur gaand marwayi, aur mujhe ek randi bana diya. Ab har roz koi na koi customer aata, aur mom aur main mil kar usko khush karte the.
Kuch log akele mere sath hi sex karna pasand karte the. Roz gaand marwa-marwa kar meri gaand moti aur boobs ubhar aaye the. Mera jism bhi ab mom ki tarah sexy ho gaya tha. Ek din mom ko call ayi to mom bahut khush hui. Jab call band hui to maine mom se poocha ki kya hua.
To mom boli: Beta congratulations, hamara Dubai mein sheikh logon ne selection kiya hai, aur per day ka 50000 rupees denge.
Main bhi ye sun kar khush ho gayi. Hamari flight shaam ko 7 baje thi. Us aadmi ne hame tickets aur location send kar di thi. Main aur mom ab bazaar gaye, aur apne size se thodi thodi chhoti pant aur shirt lekar aa gaye. Taaki hamare boobs ubhar-ubhar kar baahar aaye, aur gaand bhi mast maal lage. Ab hum ready hue, aur airport ke liye nikal gaye. Jab hum airport pahunche, to mujhe aur mom ko sab bahut ghoor-ghoor kar dekh rahe the. Kyunki mom aur main bilkul pornstars lag rahi thi.
Mom ne mujhe bola: Beta gaand zara utha kar aur hila-hila kar chalo.
Iske baad hum plane mein baith gaye, aur hamara plane Dubai land kar gaya. Dubai ke airport par bhi sab log hamari gaand ko dekh rahe the. Aisa lag raha tha ki abhi sab mil kar chod daalenge. Hum ek taxi waale ke paas gaye. Usne pehle hame ghoor kar dekha. Fir address poocha to mom ne Arabic mein usko bataya. Kyunki mom ko Arabic aati thi. Ye kahani aap HamariVasna par padh rahe hai.
Raaste mein wo driver baar-baar mere boobs ko dekh raha tha. Hamne note kiya ki hamare cash wala wallet gum ho gaya tha. Mom ab pareshan hone lagi. Kyunki hamare paas aur cash nahi tha. Driver ne hame dekha to hindi mein hi bola ” Kya hua?”. Mom ne usko bataya to usne gaadi rok di. Ab wo shor machane laga. Wo kehta mere paise do. Fir usne hamari body dekhi to kaha ki ek raasta hai. Main samajh gayi aur mom bhi samajh gayi.
Ise Bhi Padhe – Virgin Bahan Ko Sex Karna Sikhaya
Driver bola: Tum ko mujhe khush karna hoga.
Mom ne kaha: Gaadi mein hi nahi kar sakte, Dubai ke rules bahut strict hai.
To us driver ne apne ghar ki taraf gaadi mod li. Hum uske appartment mein pahunche to waha ek aadmi aur bhi tha. Wo us driver ke paas aaya, aur kuch baat ki. Fir wo mere paas aaya, aur meri shirt utaari, aur fir pant. Main ab bra aur panty mein thi.
Udhar driver ne meri mom ko nanga kiya, aur wo apna kaam kar rahe the. Ab mom aur driver doosre room mein chale gaye. Mujhe is aadmi ne poora nanga kiya, aur mujhe thappad maarne laga gaand par. Mujhe thappad se maza aa raha tha. Main bhi gaand hila rahi thi. Ab usne apna lund nikala, to mere muh mein paani aa gaya. Uska lund 8inch ka tha, aur full oil se bhara hua aur veins ubhri hui.
Maine uska lund fauran apne muh mein liya, aur suck karna start kar diya. Maine uska lund 10minute tak suck kiya. Lekin uska farigh hone ka koi irada nahi lag raha tha. Ab wo mere paas aaya aur meri gaand par oil lagaya, aur ek jhatke mein saara loda andar daal diya. Mujhe maza aa raha tha.
Main ab moan kar rahi thi: Mujhe chodo, maza aa raha hai.
To wo bola ki English mein moan karo.
Maine bola: Yes babe, fuck my ass ah ah ah ah ahhh fuck hard baby.
Ab usne mujhe ghodi banaya, aur fir gaand mein lund daala, aur fir thappad maarne shuru kar diye. Main bhi moan karne lagi. Mujhe doosre room se mom ki bahut oonchi awaaze aa rahi thi. Us kameene ne 1 ghanta meri gaand maari, aur meri gaand mein hi farigh ho gaya.
Fir maine kapde pehne, aur baahar aayi. To maine dekha ki mom ki awaaze abhi bhi aa rahi thi. Maine door khola to andar mom ko 3 aadmi chod rahe the. Mom ki gaand mein 2 lund the aur ek chut mein tha. Kareeb 30minute mein wo sab farigh hue, aur ab mom ne bhi kapde pehne aur hamne driver ko bola ki ab hame apni jagah chhodh aaye.
Driver ne bhi hamari baat maani, aur hame us palace mein chhodh aaya. Wo palace bahut shandaar tha. Uski entrance mein bahut security thi. Hamari checking hui, aur security guard checking ke bahane hamari gaand ko hath laga rahe the. Ab hum andar aaye to bahut saari randiyan aur belle dancers party shuru hone ki wait kar rahi thi.
Ise Bhi Padhe – Udhar Chukane Ke Badle Chut Chudwaya
Party raat ko 12 baje start honi thi, aur abhi 6 baj rahe the. Hum sab ko apne-apne room ki keys di gayi. Hum sab ko 12 baje party mein aane ka bola gaya, aur kaha ki jo aapki almari mein dress hogi wo pehan kar aana hai. Ab hum room mein aa gaye. Mera aur mom ka room ek hi tha. Jab hum room me gaye, to mom kehti-
Mom: Main driver aur uske doston se chud kar bahut thak gayi hu, aur gaand mein dard ho raha hai.
Mom ne ab saare kapde utaare, aur nangi bed par sone ke liye let gayi. Mujhe bhi thakaan ho rahi thi. Lekin maine room ko dekhna chaaha. Room mein ek almari thi. Mujhe yaad aaya ki isme hamari raat ki dresses thi. Maine dress dekha to wo belle dancers wali dresses thi. Ye kahani aap HamariVasna par padh rahe hai.
Lekin wo mujhe aur mom ko chhoti lag rahi thi. Maine jab 2nd bucket kholi, to waha Japanese oil ki 2 bottles thi, aur 2 plastic ke lode the 10-10inch ke. Maine socha chalo raat ki thodi practice ki jaye. To maine dono lund nikaale aur ek ko wall ke sath chipka diya.
Maine ab us lund par bhar-bhar oil lagaya, aur khud Japanese oil mein naha liya. Meri gaand full chamak rahi thi. Main ab kutiya ban gayi, aur wall wala lund gaand mein liya, aur ek lund chut mein daala. Mujhe oil ki wajah se bahut maza aa raha tha.
Main jab peeche hoti, to wall wala lund gaand mein jaata, aur apne doosre hath se doosra lund chut mein daal rahi thi. Maine moan karna shuru kar diya. Meri moaning ki wajah se mom ki aankh khul gayi, aur mom ne mujhe ye karte hue dekha, to mom zor se hassi. Main to pehle darr gayi. Fir peeche dekha to mom thi.
Mom ne bola: Ritika Arbi log bahut bura chodte hai. Raat ke liye energy bacha lo.
To maine dono lund nikaale, aur mom ke sath bed par let gayi. Mom ne oil dekha to mujhe kaha-
Mom: Beta meri massage kar do.
Ise Bhi Padhe – Tadpa Kar Chodne Me Jyada Maja Aaya
Maine mom ki massage ki. Ab main bhi thak gayi thi. Main aur mom ab so gaye. Maine kuch der baad mehsoos kiya ki meri gaand mein koi apna lund daal raha tha. Mujhe maza aa raha tha. Main uthi, to wo palace ka ek waiter tha. Usne mere muh par hath rakh liya.
Maine uska hath hataya, aur english mein kaha: Chod lo, lekin pyar se.
Main mom se chhup kar bed se uthi, aur hum dono washroom mein chale gaye. Usne jaate hi meri gaand mein apna lund daal diya. Oil ki wajah se poora lund ek jhatke mein poora andar chala gaya. Ab main aahista-aahista moan karne lagi. Tab wo apni 2 fingers aage laaya, aur meri chut sehlane laga.
Meri aag to aasmano par thi. Meri chut mein se ab peshab aane laga. Wo mere neeche aaya aur mera peshab peene laga. Mujhe usko dekh kar maza aa raha tha. Fir usne mere boobs choosne shuru kiye, aur meri chut mein ek finger daal di. Mujhe bahut maza aa raha tha. Tabhi usne shower on kar diya. Ye mera pehli dafa shower sex tha. Mom ne shower ki awaaz suni to boli-
Mom: Kya kar rahi?
Maine bola: Mom shower le rahi hu.
Fir mom so gayi aur ab wo bhi peeche aaya, aur chut mein lund daalne laga.
To maine usko bola: Fuck my ass.
Wo bola: Ok baby.
Usne gaand mein daala aur 30minute tak choda. Ab wo hamare room mein se chala gaya, aur main fir mom ke sath nangi aa kar so gayi.
प्रातिक्रिया दे